OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Dicount Offer मात्र 1,099 में लें नया फोन, जाने डिटेल्स

udtinew1@gmail.com
oneplus nord ce 3 lite 5g


OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है और काफी लोग हमेशा इंतजार करते हैं कि नया नॉर्ड कब आएगा। तो फाइनली मार्किट में आ गया है नया नॉर्ड- OnePlus Nord CE 3 Lite 5G ( वन प्लस नॉर्ड सी थ्री लाइट फाइव जी )। इस बार वनप्लस ने क्या कुछ New Features दिए है इस ब्रांड न्यू नोट डिवाइस में। काफी कुछ यूनिक होने के साथ- साथ वनप्लस नॉर्ड में नॉट नॉट नॉट की ब्रांडिंग , ब्लू और ब्लैक का एक नाइस कंप्लीट कॉम्बिनेशन तथा OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 8 GB RAM के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है और भी बहुत कुछ तो आइये इसके फीचर्स और DISCOUNT ऑफर के बारे में विस्तार से जानें –

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Dicount Offer

8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाली OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन की कीमत 19,999 है और यदि आप इस फोन को खरीदना खरीदना चाहते हैं और इस फोन पर Dicount Offer चाहते हैं तो आपको डिस्काउंट ऑफर आइसीआइसीआइ बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने के उपरांत ही प्राप्त होगा जो की ₹1500 के बराबर होगा और यदि आप अपने पुराने फोन से एक्सचेंज कर नया फोन लेना चाहते हैं तो आपके फोन की कीमत उसकी कंडीशन,मॉडल और लोकेशन पर निर्भर करेगी।

यह एक एलसीडी पैनल है और यहां पर सिक्स नेट की पीक ब्राइटनेस है। फोन में अंदर अगर हम देखें कि क्या-क्या चीजें पैक हैं तो फ्रॉम वन प्लस क्वालकॉम, स्नैपड्रैगन सिक्स और ऑक्टा कोर फाइव जी प्रोसेसर है। साथ में 8GB जीबी के एसपीडीआर फोरेक्स रैम स्टोरेज है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price In India

इस फोन की कीमत विभिन्न प्लेटफार्म पर भिन्न-भिन्न है इस फोन को Amajon प्लेटफार्म पर 19,999 RS. में सेल किया जा रहा है जब के Flipcart पर 19,968 RS. में सेल किया जा रहा है इस फोन की कीमत आज भी उतनी ही है जो फोन को लॉन्च करते समय थी और यदि आप इस पर आइसीआइसीआइ बैंक के क्रेडिट कार्ड का प्रयोग कर इस फोन को खरीदते हैं तो आपको उसमें ₹1500 RS. तक का Dicount Offer मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Exchange Offer

इस फोन को यदि आप खरीदना चाहते है तो Exchange Offer के तहत आपको अधिकतम 18,999 का फ़ायदा हो सकता है इसके लिए आपके पास OnePlus का पुराना फोन है तो आप उस फोन एक्सचेंज कर नया फोन ले सकते है आपके पुराने फोन की कीमत उसकी condtion, modelऔर location के आधार लगेगी और आपके फोन की कीमत के हिसाब से आपको इसका फ़ायदा मिलेगा।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Display

120 हार्ड फ्रीक्वेंसी की रिफ्रेश रेट के साथ इस फोन में 6.72 इंच का एक आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है इस फोन का एलसीडी लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले है। 1080 * 2400 पिक्सल्स के resolution के साथ-साथ इस फोन में गिलास का प्रोटेक्शन डिस्प्ले कॉर्नर में ग्लास प्रोटेक्शन का ध्यान रखते हुए इसमें एक विशेष प्रकार का गिलास प्रयोग किया गया है जो की गोरिल्ला ग्लास के नाम से जाना जाता है

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Camera

अगर बात करते हैं इसके स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में तो इसमें तीन कैमरा का बेसिक सेट-अप है जिसमें 2+2 मेगापिक्सल का front कैमरा और सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है इसके अतिरिक्त एलईडी लाइट जैसा फीचर्स भी फ्रंट पर दिया गया है इस स्मार्ट फोन के प्राइमरी कैमरे की बात करें तो इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है जो अत्यधिक लॉसलैस तथा ZOOM कर सकता है

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Battery & Charger

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो इसमें सबसे खास यह है कि उसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है तथा इसमें 5000mah की लिथियम बैट्री दी गई है जो की चार्ज होने में काफी ही कम समय लेती है अर्थात 100% तक चार्ज होने में 30-35 मिनट तक लेती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Specifications

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की Specifications-

Specifications
OSAndroid 13, OxyzenOS 13.1
ChipsetQualcomm
CPUOcta-core
GPUAdreno 619
Display Resolution1080*2400 Pixels
Display Size6.72 Inches
Battery5000mah

यह एक एलसीडी पैनल है और यहां पर सिक्स नेट की पीक ब्राइटनेस है। फोन में अंदर अगर हम देखें कि क्या-क्या चीजें पैक हैं तो फ्रॉम वन प्लस क्वालकॉम, स्नैपड्रैगन सिक्स और ऑक्टा कोर फाइव जी प्रोसेसर है। साथ में 8GB जीबी के एसपीडीआर फोरेक्स रैम स्टोरेज है।

अन्य पढ़ें- UP Police Bharti 2023 : 62000+ VACANCY आ गई UP POLICE के इतिहास में सबसे बड़ी भर्ती

Leave a comment

Please disable your adblocker or whitelist this site!