Motorola Edge 40 Neo: सबसे सस्ता 5G फोन, मात्र 999 रूपए देकर खरीदें

Udti News Team
Motorola Edge 40 Neo

Motorola Edge 40 Neo ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है और काफी लोग हमेशा इंतजार करते रहते हैं कि Motorola का Advance Features के साथ नया फोन कब आए। तो मार्किट में Motorola का Advance Features के साथ बड़ा ही जबरदस्त फ़ोन है। इस बार Motorola ने क्या कुछ New Features दिए है इस ब्रांड Motorola Edge 40 Neo में। काफी कुछ यूनिक होने के साथ-साथ 8 GB RAM व हाई प्रोसेसर Li-polymer Battery फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ( जो कि 15 से 20 मिनट के अंदर चार्ज हो जाती है ) और भी बहुत कुछ तो आइये इसके फीचर्स और PRICE के बारे में विस्तार से जानें –

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यह भी पढ़ें- OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Dicount Offer मात्र 1,099 में लें नया फोन, जाने डिटेल्स

Motorola Edge 40 Neo Features

इस फोन में फीचर्स देखें तो काफी एडवांस फीचर्स दिए है जैसे – Full HD Display, High Resoluion or High Aspect Ratio के साथ-साथ ऑक्टाकोर प्रोसेसर, ग्राफ़िक्स, फिंगरप्रिंट, सेंसर तथा सेल्फ़ी लेने पर आटोमेटिक फोकस का फीचर्स देखने को मिलता है।

Motorola Edge 40 Neo

Motorola Edge 40 Neo Price In India

इसके PRICE बात करे तो flipcart पर Caneel Bay कलर में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज का PRICE 22,999 रुपए है जबकि 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का प्राइस 24,999 रुपए है यह दो कलर Caneel Bay और Black Colour में उपलब्ध है।

Motorola Edge 40 Neo Display

इस फोन में 6.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले और 2400 * 1080 का पिक्सल रेजोल्यूशन 20:9 का Aspect Ratio मिलता है और यदि प्रोसेसर की बात करें तो 7030 ऑक्टाकोर प्रोसेसर साथ में ग्राफिक्स, फिंगरप्रिंट, सेंसर, गेम मोड, डार्क मॉड तथा प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी मिलता है।

Camera

यदि इसके कैमरा की बात करें तो LED फ्लैश के साथ Dual रियर Camera सेटअप मिलता है जिसमें रियर Camera 50MP और दूसरा 13MP का है जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का एंगल कैमरा है इस फ्रंट Camera में ऑटोमेटिक FOCUS जैसा शानदार फीचर्स देखने को मिलता है जो सेल्फी लेते समय स्वत ही सेल्फ़ी FOCUS करता है।

Battery & Charger

यदि इस फोन के बैटरी और चार्जर की बात करें तो शानदार बैटरी बैकअप के साथ 5000 माह की लिपि पॉलीमर बैटरी मिलती है जो चार्जिंग को फास्ट सपोर्ट करती है जो 15 से 20 मिनट के अंदर 50 से 70% तक चार्ज हो जाती है और फुल चार्ज होने में 50 मिनट तक का समय लेती है

यह भी पढ़ें- Tata Safari Vs Toyota Innova Hycross दोनों में से कोनसी आपके लिए BEST है-

Leave a comment

Please disable your adblocker or whitelist this site!