मार्केट में धमाल मचा रहा है Honda का SC E Eelectric Scooter

Udti News Team
Honda SC E Eelectric Scooter

Honda SC E Eelectric Scooter: यह स्कूटर अब इस टाइम में इंडियन मार्केट में काफी चर्चे में चल रहा है। यह स्कूटर कब लॉन्च होगा, HONDA कंपनी इसकी प्राइस कितनी रखेगी और इस स्कूटर में क्या क्या फीचर्स होंगे? आइये, इस आर्टिकल में इस स्कूटर के बारे में डिटेल्स जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Honda SC E Eelectric Scooter Design

इस स्कूटर के डिजाइन की बात करे तो इस स्कूटर का डिजाइन काफी अच्छा है। ऊपर का वाइजर जो कि ब्लैक कलर और साइड में आपको व्हाइट कलर का भी देखने को मिलेगा। नीचे साइड फ्रंट पैनल जो कि पूरा व्हाइट कलर में एलईडी लाइट और इसके साइड में ट्रेन इंडिकेटर, बीच में होंडा का लोगो, मडगार्ड व्हाइट और ब्लैक दोनों में आपको देखने को मिलेगा और इसमें संस्पेंशन की बात करे तो इसमें डबल बोगी मेन साइड में जिसमें स्टील भी लग रहा है। 12 इंच के ट्यूबलेस टायर ब्रेक सिस्टम- डिस्क ब्रेक, बैक साइड के ऊपरी साइड में आपको ग्रैब हैंडल देखने को मिलेगा।

Honda SC E Eelectric Scooter

Honda SC E Eelectric Scooter Features

इस स्कूटर के Features की बात करे तो इस स्कूटर में आपको मेट ड्राइव, आईपीएम मोटर जो कि काफी अच्छा और स्ट्रॉंग मोटर,डबल बैटरी, फुटरेस्ट के नीचे काफी स्पेस किसी भी प्रकार का सामान रखने हेतु, डेशबोर्ड में छह इंच का टीएफटी टच स्क्रीन, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीड मीटर और बैटरी परसेंटेज के साथ में बैटरी पर चार्ज का परसेंटेज साथ में आपको ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Honda SC E Eelectric Scooter

PRICE & WARRANTY

इस स्कूटर के PRICE की बात करें तो यह स्कूटर 1,10,000 से लेकर 1,30,000 RS. तक इंडियन मार्केट में देखने को मिल सकता है। इस स्कूटर में आपको तीन साल या 30,000 किलोमीटर तक की वारण्टी। इस स्कूटर की LAUNCH DATE की बात करें तो यह स्कूटर मार्च 2024 में इंडियन मार्केट में देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- 1 लाख में 360 KM की धाकड़ रेंज ELECTRIC BIKE बुलेट भी फेल

BATTERY & CHARGING

इस स्कूटर में बैटरी की बात करे तो इसमें 3.7KW की बैटरी दी गयी है जो कि डबल बैटरी के रूप में देखने को मिलेगी । इस स्कूटर में आपको एक पोर्टेबल चार्जर देखने को मिलेगा जोकि 750 वाट का होगा। उस चार्जर से इस स्कूटर को फुल चार्ज करने में लगभग 5 से 6 घंटे का समय लगेगा। अब इस स्कूटर की रेंज की बात कर लेते तो इस स्कूटर में 150 किलोमीटर से 200 किलोमीटर तक की रेंज कवर करने की क्षमता देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Hero Splendor Electric Bike Price-1 लाख से भी कम, 260 KM धाकड़ रेंज

Leave a comment

Please disable your adblocker or whitelist this site!