मात्र 10,000 हजार देकर घर ले जाएँ नयी Honda SP : देती है शानदार माइलेज

udtinew1@gmail.com
Honda SP

दोस्तों अगर आप कम बजट में एक अच्छी माइलेज और ताकत देनी वाली बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए Honda SP बाइक एक अच्छी बाइक हो सकती है, यह बाइक मार्केट में अपनी बेहतरीन माइलेज और शानदार ताकत के लिए जानी जाती है। इस बाइक में बहुत से एडवांस फीचर्स दिए जाते है और यह बाइक एक अच्छे लुक में आती है जो हर किसी को पसंद आता है, इस बाइक में आपको 124cc का Engine दिया जाता है। आइये इस बाइक की सभी जानकारी आपको विस्तार से देते हैं इसलिए हमारे लेख को पूरा पढ़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Honda SP Bike Engine

दोस्तों Honda SP बाइक में 124 cc का सिंगल सिलिंडर air cooled BS6 4 स्ट्रोक इंजन दिया जाता है जो कि इस बाइक को अच्छी ताकत और Performance देता है। यह इंजन 7500 RPM पर 1072 bhp की ताकत प्रदान करता है, और 6000 RPM पर 10. 9 Nm की पीक टॉर्क जनरेट करता है, यह इंजन इस बाइक को 100 Km/H की Top Speed देती है। इस इंजन को 5 स्पीड गियर्स के साथ में जोड़ा गया है।

Honda SP
Honda SP

Honda SP Price and Warranty

दोस्तों Honda अपनी बाइक की कीमत कम से कम रखने की पूरी कोशिश करता है ताकि कम बजट रखने वाले ग्राहक भी Honda की बाइक को आसानी से खरीद सकें, इसलिए Honda ने अपनी बाइक Honda SP की Ex-showroom कीमत मात्र 90,000 हजार रूपये ही रखी है। यह बाइक आपको On Road लगभग 1,05, 000 से लेकर 1,10,000 रूपये तक की पड़ जाएगी ( यह कीमत अलग – अलग राज्यों में अलग हो सकती है ) यह बाइक कीमत के मामले में Hero की splendor बाइक को टक्कर देती है। दोस्तों Honda कंपनी अपनी इस बाइक पर 3 साल की Warranty देता है, जो कि बाइक 42,000 किलोमीटर तक चलने तक ही मान्य है। कंपनी की आपको 3 सर्विस फ्री देती है।

Honda SP EMI Plan and Down Payment

अगर आप इस बाइक को EMI पर खरीदने चाहते हैं तो आपको इस बाइक को घर ले जाने के लिए मात्र 10,000 हजार रूपये की Down payment जमा करनी होगी, और आप नयी बाइक घर ले जा सकते हैं। जिसके बाद आपको बाकी बचे हुए पैसों की 2868 रूपये की हर महीने EMI देनी होगी जो कि 36 महीने तक जमा करनी होगी और इस पर 9.7% का Intrest Rate भी लगेगा। इस EMI Plan को आप अपने हिसाब से ज्यादा या कम समय का भी करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें – पूरे 20,000 हजार की छूट मिल रही है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 pro पर : जल्दी करें

Honda SP Mileage and Top Speed

क्योंकि इस बाइक में 124 cc का BS6 इंजन दिया गया है इस लिए बाइक काफी अच्छा माइलेज आपको देती है जो कि 60 किलोमीटर प्रतिलीटर का है। अगर आप बाइक को ख़राब रोड या Traffic में चलाते हैं तो यह माइलेज थोड़ी कम भी हो सकती है। इस बाइक के इंजन को 5 Speed गियर्स के साथ जोड़ा गया है, अगर बात इस बाइक की Top Speed की करें तो यह बाइक आपको 100 Km/H तक का की Top Speed प्रदान करती है।

Honda SP Features

Honda SP
Honda SP

इस बाइक में Digital Instrument Console और टेल लाइट, सर्विस इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे बहुत से एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक का Gross Weight 117 और Seat की Height 790mm है इस बाइक का Ground Clearence 160mm है। इस बाइक में 240mm के Front Disc Brake और Rear में 130mm के Drum Break दिए गए हैं। इस बाइक में CBS ( Combi Breaking System ) दिया गया है मतलब आपको को भी ब्रेल लगाए दोनों ब्रेक एक साथ काम करेंगी इस बाइक में 11.5 लीटर का Fuel Tank दिया गया है। अगर बात Suspension की करें तो इस बाइक में Front Telescopic Suspension और Rear में Hydrolic Suspension दिए गए हैं।

Honda SP Specifications

Engine 124cc BS6 Air Cooled Engine
Top Speed 100 Km/H
Mileage 60 Km/L
Breaks Front Disc & Rear Disc with CSB
Warranty 3 years ( 42,000 K.m )
Official Website Click Here
Leave a comment

Please disable your adblocker or whitelist this site!